#ऐश्वर्या_राय की तस्वीर शेयर कर मुश्किल में फंसे #विवेक_ओबरॉय, राज्य महिला आयोग ने लिया संज्ञान

बॉलीवुड अभिनेता विवेक ओबरॉय अपने एक ट्वीट के कारण मुश्किल में फंस गए हैं। वहीं दूसरी ओर विवेक को सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल होना पड़ रहा है। विवेक ने एक पोस्ट में सलमान खान और ऐश्वर्या की एक तस्वीर पोस्ट की है। जिसे देखकर फैन्स अपनी नाराजगी जाहिर कर रहे हैं।

दरअसल विवेक ओबरॉय ने एक मीम्स की फोटो को ट्विटर पर शेयर किया है। पहली बॉक्स में सलमान खान और ऐश्वर्या राय नजर आ रहे हैं, जिस पर लिखा है ओपिनियन पोल। वहीं दूसरे बॉक्स में ऐश्वर्या राय के साथ विवेक ओबरॉय हैं, जिस पर लिखा है एग्जिट पोल। तीसरी तस्वीर में ऐश्वर्या पति अभिषेक बच्चन और बेटी अराध्या संग नजर आ रही हैं और तस्वीर पर लिखा है- रिजल्ट। विवेक ने इस ट्वीट के साथ कैप्शन लिखा- हाहा, क्रिएटिविटी, कोई पॉलिटिक्स नहीं इधर, जस्ट लाइफ। इसके साथ ही एक्टर ने लॉफिंग इमोजी का भी इस्तेमाल किया।

विवेक ओबरॉय के इस ट्वीट को संज्ञान में लेते हुए महाराष्ट्र वुमेन कमीशन ने एक्टर के खिलाफ एक्शन लेने की बात कही है।

सोशल मीडिया रिएक्शन्स-

एक यूजर ने विवेक की पोस्ट पर लिखा- यह बहुत खराब है, महिला के सम्मान का ख्याल किया होता। वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा- तेरा नाम विवेक किसने रखा। एक ट्विटर यूजर ने लिखा- कृपया इस तस्वीर को शेयर न करें क्योंकि यह तस्वीर महिला का अपमान करती है और साथ ही में बच्ची को टॉर्चर। वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा- भाई तुम्हारे साथ क्या गलत हुआ है।

बता दें कि विवेक ओबरॉय इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म मोदी बायोपिक को लेकर चर्चा में हैं। फिल्म 24 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म के मेकर्स इसे कुछ वक्त पहले रिलीज करना चाहते थे, हालांकि लोकसभा इलेक्शन के कारण रिलीज डेट को आगे खिसका दिया गया था। फिल्म में विवेक ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का रोल अदा किया है। साभार जनसत्ता

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *